साईं बाबा के विरोधियों का पर्दाफाश


साईं बाबा के विरोधी सिर्फ झूठ का खेल खेलकर दुनिया को मुर्ख बना रहे हैं ... श्री साई सच्चरित्र के अध्यायों में से बीच की कुछ पक्तियां कॉपी कर कर के अजीब अजीब और बचकाने से तर्क दे रहे हैं ..यदि उन पक्तियों के पूरे पैराग्राफ को पढ़ा जाए तो उनका अर्थ बहुत ही सकारात्मक निकलता है ..

साईं विरोधियों की गन्दी मानसकिता का पता इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इन्होने विकीपीडिया पर साईं बाबा के हिंदी पेज को भी तहस-नहस कर दिया है, अगर आप इसी पेज का इंग्लिश वर्जन देखे तो सत्य पता लग जाएगा..

मैं यहाँ श्री साई सच्चरित्र की ऑनलाइन लिंक दे रहा हूँ जिस किसी को भी साईं विरोधियों द्वारा श्री साई सच्चरित्र से दी गई पक्तियों पर अधिक जानकारी या सत्य जानना हो वो इस लिंक पर जाकर अपना संशय दूर कर सकता है .. 


जिनको श्री साई सच्चरित्र के इस ऑनलाइन वर्जन पर शक हो वो किसी भी धार्मिक पुस्तको की दूकान से यह पुस्तक स्वयं पढ़कर देख ले .. सत्य और असत्य का पता चल जाएगा और साईं बाबा के विरोधियों का पर्दाफाश भी हो जाएगा..

सभी साईं बाबा के भक्तो से अनुरोध है कि इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ताकि लोगो को सत्य और असत्य का पता लग सके ..

No comments:

Post a Comment